पत्रकारों का प्रतिनिधिमण्डल प्रमुख सचिव सूचना से मिला
| Rainbow News Network - Sep 13 2019 4:54PM

ज्ञापन सौंपते हुये पत्रकार उत्पीड़न पर उठायी गयी आवाज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन के मार्गदर्शक प्रमोद गोस्वामी एवं वरिष्ठ पत्रकार अजय जायसवाल के नेतृत्व में पत्रकारों ने लोक भवन में पहुंचकर प्रमुख सचिव गृह और सूचना अवनीश अवस्थी से मुलाकात किया। इस मौके पर पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश में पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर चिंता जताते हुये मुखर विरोध दर्ज कराया।

प्रमुख सचिव श्री अवस्थी से हुई वार्ता के क्रम में मिर्जापुर, आजमगढ़ व बिजनौर में वहां के प्रशासन द्वारा पत्रकारों के साथ की गयी उत्पीड़न की घटनाओं पर प्रतिनिधिमण्डल ने बिन्दुवार प्रकाश डाला। साथ ही दोषी प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जांच करते हुये कार्यवाही की मांग किया।

इस दौरान पत्रकारों पर विद्वेषपूर्ण रूप से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी को वापस लेने की मांग की गयी। साथ ही प्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा हेतु प्रभावी निर्देश जारी करने की मांग भी प्रमुख सचिव के माध्यम से प्रदेश सरकार से की गयी।

प्रतिनिधिमण्डल में लखनऊ के महामंत्री आशीष मौर्या, जनार्दन मिश्र,  शशिकांत दुबे, अश्वनी जायसवाल, हरजीत सिंह बाबा सहित दो दर्जन से अधिक पत्रकार शामिल रहे। इस आशय की जानकारी उपजा के प्रदेश अध्यक्ष रतन दीक्षित ने दी है।



Browse By Tags



Other News