70 की उम्र में भी कयामत ढाती हैं ड्रीम गर्ल
| Rainbow News Network - Sep 14 2019 3:13PM

भले ही वह जिम ना जाती है लेकिन घर पर रोजाना 10-15 मिनट तक साइकिलिंग जरूर करती हैं। इससे न सिर्फ वजन कंट्रोल में रहता है बल्कि बीमारियां भी आस-पास नहीं भटकती उनकी फिटनेस रूटीन में 45 मिनट योग और प्रणायाम भी शामिल है। अगर वह कहीं बाहर भी जाती हैं तो योग और प्रणायाम जरूर करती हैं। इससे फिट और बीमारियों से बची रहती हैं।

हेमा क्लासिकल डांसर है और वह इसे एक्सरसाइज के तौर पर भी करती हैं। वे रेग्यूलर क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस भी करती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होने खुद कहा था कि उनकी फिटनेस का राज डांस भी है। हेमा मालिनी अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए हफ्ते में 2 दिन उपवास रखती हैं। उपवास के दौरान वे फ्रेश फ्रूट्स, ड्राई फ्रूट्स खाना पसंद करतीं हैं।

हेमा जी पूरी तरह शाकाहारी है और वह हेल्दी रहने के लिए हरी सब्जियां, फल और दालों का सेवन करती हैं। वह हफ्ते में दो बार उपवास भी करती हैं, जिस दौरान वह फ्रूट्स, ड्राई फ्रूट्स, जूस आदि ही लेती हैं। वह सुबह हल्के गुनगुने गर्म पानी में शहद और नींबू का रस मिलाकर पीती हैं। ऐसा वह दिन में दो बार करती हैं, जिससे उन्हें दिनभर एनर्जी मिलती है।

हेमा क्लासिकल डांसर है और वह इसे एक्सरसाइज के तौर पर भी करती हैं। वे रेग्यूलर क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस भी करती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होने खुद कहा था कि उनकी फिटनेस का राज डांस भी है।हेमा मालिनी अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए हफ्ते में 2 दिन उपवास रखती हैं। उपवास के दौरान वे फ्रेश फ्रूट्स, ड्राई फ्रूट्स खाना पसंद करतीं हैं।



Browse By Tags



Other News