सर्विलांस सेल टीम की सक्रियता से तीन दर्जन से अधिक गायब मोबाइल सेट हुए बरामद
| Rainbow News Network - Sep 15 2019 8:08PM

अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने किया टीम को पाँच हजार रूपए इनाम देने की घोषणा

अम्बेडकरनगर। सर्विलांस सेल टीम की सक्रियता और तत्परता से जिले की पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से गायब 38 मल्टी मीडिया मोबाइल सेटों को बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस उत्कृष्ट कार्य के लिए अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने सर्विलांस सेल टीम को पाँच हजार रूपए इनाम देने की घोषणा किया। 

पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र के नेतृत्व में मोबाइल रिकवरी सेल/सर्विलांस टीम ने गुमशुदा मोबाइलों की तलाश का एक विशेष अभियान चलाया जिसमें टीम ने गायब हुई 38 मोबाइलों को विभिन्न स्थानों से बरामद किया।

बरामद मोबाइलों की कीमत लगभग एक लाख 90 हज़ार रुपए आंकी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र व सीओ भीटी वी.के. श्रीवास्तव ने सर्विलांस टीम के सहयोग से मोबाइल मालिकों को मोबाइल सौंपा।

श्री मिश्र ने सर्विलांस टीम की सराहना करते हुए पांच हज़ार रुपया इनाम देने का एलान किया तथा मोबाइल बरामद करने में सहयोग करने वालों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी के दौर में कोई भी व्यक्ति बिना वैध कागजात के किसी से कोई भी मोबाइल ना खरीदे।

मोबाइल बरामदगी के दौरान किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अधिकांश मोबाइल लोगों को गिरी मिली थी जिसमें काफी लोगों ने पुलिस को स्वयं मोबाइल सौंपने का सराहनीय कार्य किया है।

मोबाइल बरामदगी मे सर्विलांस टीम प्रभारी देवेंद्र पाल सिंह सहित जितेन्द्र कुमार गौड़, विनोद कुमार सिंह व उमेश यादव का कार्य काफी सराहनीय रहा। गायब हुई मोबाइल प्राप्त कर मोबाइल धारकों का चेहरा खिल उठा। उक्त जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस/मीडिया को पुलिस कार्यालय में आयोजित वार्ता के दौरान दिया।



Browse By Tags



Other News