जेसीआई क्लासिक ने बच्चों के साथ निकाली जल संरक्षण व स्वच्छता जागरूकता रैली
| Rainbow News Network - Sep 16 2019 12:26PM

जौनपुर। जेसीआई क्लासिक के तत्वावधान में मां शीतला चौकियां धाम स्थित आर.के. साहू जूनियर हाईस्कूल के बच्चों के साथ जेसीआई सप्ताह के 6वें दिन जल संरक्षण व स्वच्छ वातावरण के लिये जागरूकता रैली निकाली गयी।

रैली विद्यालय प्रांगण से निकलकर चौकियां क्षेत्र के मुख्य मार्गों से होते हुये पुनः विद्यालय परिसर में पहुंचकर समाप्त हो गयी। इस मौके पर संस्थाध्यक्ष श्याम जी सेठ ने कहा कि जल संरक्षण के लिये यह जागरूकता रैली निकाली गयी है परन्तु यह तभी सार्थक होगा जब आज से ही हम जल संरक्षण का कार्य व्यक्तिगत रूप से शुरू कर दें।

इसी क्रम में विद्यालय के प्रबन्धक आशीष साहू ने कहा कि पानी की एक बूंद बनने की प्रक्रिया 90 दिन की होती है, इसलिये जल संरक्षण अति आवयक है। कार्यक्रम निदेशक श्रवण कुमार व बालकृष्ण साहू ने संयुक्त रूप से बताया कि इस रैली के माध्यम से हमारा उद्देश्य है कि सभी को स्वच्छ पेयजल मुहैया हो और साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त हो।

इस अवसर पर मधूसूदन बैंकर, रसाल बरनवाल, अरूण केसरी, राजीव साहू, राजकिशोर, रूपेश कसौधन, विष्णु सहाय, मनोज शर्मा, रवि शर्मा, आशीष गुप्ता, अजय गुप्ता, अभिताष गुप्ता, विनोद गुप्ता, प्रदीप उपाध्याय, बबिता उपाध्याय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। सप्ताह चेयरमैन हसन अब्बास की देख-रेख में रैली के समापन पर सचिव शुभम गुप्ता ने सभी के प्रति आभार जताया।
 



Browse By Tags



Other News