अमिताभ बच्चन के घर के सामने विरोध प्रदर्शन
| Agency - Sep 20 2019 3:05PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का एमएमआरडीए ने मुंबई मेट्रो का समर्थन करना काफी भारी पड़ गया है। अमिताभ बच्चन के इस फैसले का पर काफी विरोध हो रहा। वहीं  उस बार मुंबईकर  उनसे काफी नाराज हैं और वे लोग अमिताभ के  के घर जलसा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।  लोग अमिताभ के घर के बाहर पोस्टर्स और बैनर्स लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि एमएमआरडीए ने मुंबई मेट्रो के काम के लिए आरे के जंगलों की कटाई का फैसला किया था।  इस बात को लेकर यहां रहिवासी काफी हद तक नाराज है और इसके लिए कई दिनों से सड़क पर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसी बीच बिग बी ने मुंबई मेट्रो का समर्थन करते हुए एक ट्वीट कर दिया जिसके कारण लोग उनसे काफी नाराज हैं। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए मुंबई मेट्रो की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था- ये प्रदूषण का समाधान है। मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना। वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है। बिग बी ने आगे लिखा कि प्रदूषण का समाधान। अधिक पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं। क्या आपने लगाए हैं?

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद मुंबई मेट्रो के ऑफिशियल अकाउंट से बिग बी को रिप्लाई किया और कहा कि श्रीमान बच्चन हमें यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपके मित्र ने जरूरत के समय मेट्रो पर विश्वास किया और मुंबई वासियों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका धन्यवाद। 

अमिताभ के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोग उनपर भड़क उठे और कहा कि हर किसी के पास उनके जैसा अपना पर्सनल गार्डन नहीं होता। मुंबई मेट्रो के लिए आरे के जंगलो की कटाई की जाएगी जोकि पर्यावरण रक्षा के खिलाफ है। ऐसे में बिग बी को मेट्रो का समर्थन नहीं करना चाहिए था। 



Browse By Tags



Other News