सड़क किनारे काल बनकर खड़े कन्टेनर
| Rainbow News Network - Sep 23 2019 1:28PM

कन्टेनरों के चलते हर दिन हो रही हैं सड़क दुघर्टनायें

जौनपुर। खेतासराय कस्बा के केन्द्रीय प्राथमिक विद्यालय के पास सड़कों पर तीन बड़े कन्टेनर और एलपीजी गैस की गाड़ियां खड़ी कर देने से यह इलाका एक्सीडेंटल जोन बन गया है। हर दिन यहां एक्सीडेंट हो रहे हैं लेकिन सड़कों पर कन्टेनर खड़ा करने वालों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। क्षेत्र के बारामोड़ के पास केन्द्रीय प्राथमिक विद्यालय, अरिहंत इंटर कालेज और जेडी कान्वेंट स्कूल स्थित है।

इसी के पास में प्रसिद्ध काली मंदिर और सालारगंज की मस्जिद भी स्थित है। ऐसे में यहां काफी संख्या में लोगों का आवागमन होता रहता है। दोपहर काल में स्कूलों की जब छुट्टी होती है तो छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ के चलते सड़कों पर जाम लग जाता है। ऐसे में आधी सड़क पर खड़े किए गए इन कन्टेनरों, ट्रकों और एलपीजी गैस की गाड़ियों के चलते हर दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं। पिछले महीने जोगियाना मोहल्ले के एक युवक की मौत हो चुकी है।

आधा दर्जन लोग घायल हो चुके हैं। फिर भी मुख्य मार्ग पर कन्टेनरों, ट्रकों को खड़ाकर देने से हादसे बढ़ते जा रहे हैं लेकिन सड़क पर खड़े होने वाले ऐसे वाहनों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। शाहगंज ब्लाक के बीईओ राजीव यादव और केन्द्रीय प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुधाकर सिंह ने इस संबंध में पिछले दिनों खेतासराय पुलिस को शिकायती पत्र भी दिया था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई न होने से इन वाहन चालकों का हौसला बढ़ता जा रहा है।
 



Browse By Tags



Other News