धनपशु है सोनाक्षी सिन्हा : सुनील भराला
| - RN. Network - Sep 24 2019 1:45PM

उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त सुनील भराला ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को धनपशु कहा है। सोनाक्षी एक टीवी शो हाल ही में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे सकी थीं। इसको लेकर भराला ने कहा कि ये अभिनेत्री इतना भी नहीं जानतीं कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। ये एक तरह से 'धनपशु' हैं। इनको अपने धर्म की कोई जानकारी नहीं है। सुनील भराला श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष हैं और उनको कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है।

सोनाक्षी सिन्हा पर गुस्सा दिखाते हुए सुनील भराला ने कहा कि ये फिल्मी दुनिया के लोग लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। इन्हें सिर्फ पैसा कमाने और खुद पर इसे खर्च करने का पता है। अपने इतिहास और भगवान के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ना ही इनके पास सीखने का वक्त है और ना ही ये जानना चाहते हैं। इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता। ये धनपशु हैं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में क्विज शो केबीसी में राजस्थान की रूमा देवी की मदद के लिए पहुंची थीं।

यहां उनसे रामायण से संबंधित एक सवाल किया गया था कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। सोनाक्षी इसका जवाब नहीं दे सकी थीं। रामायण के पात्रों की लोकप्रियता और आमजन में इन पात्रों के लिए श्रद्धा को देखते हुए सोनाक्षी को इस बात का पता ना होने पर सोशल मीडिया पर भी उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने इस पर बयान दिया है।



Browse By Tags



Other News