अब जौनपुर नगरवासियों को मिल रहा ‘वेब मण्डी’ का लाभ
| Rainbow News Network - Sep 28 2019 5:56PM

भारी बारिश में भी घर बैठे मिल रहे ताजे फल व साफ सब्जी

जौनपुर। महानगरों जैसी सुविधा अब अपने शहर में भी मिल रही है, क्योंकि नगर में वेब मण्डी खुल गयी है जो ताजे फल एवं साफ-सुथरी सब्जियों को लोगों के घर-घर तक पहुंचा रही है। बाजार के दाम से लगभग 5 से 12 प्रतिशत तक कम दाम पर सब्जी व फल बिना किसी डिलवरी चार्ज के साथ घर तक पहुंचायी जा रही है।

पिछले 3 दिन से लगातार हो रही बारिश में लोगों को बेव मण्डी से लाभ मिल रहा है, क्योंकि बेव मण्डी के वाहन फल व सब्जी लेकर घर में बैठे लोगों तक पहुंचा जा रहे हैं। फोन व मोबाइल ऐप्प के जरिये भारी मात्रा में फल एवं सब्जी के आर्डर देने पर कुछ ही समय में उपलब्ध हो रहा है।

देखा जा रहा है कि जहां बाजारों में सियापा छाया हुआ है, वहीं बेव मण्डी के लोग पूरी तन्मयता से अपने कार्यों में व्यस्त रहते हुये लोगों की जरूरत की चीजों को पहुंचा रहे हैं। इस बाबत पूछे जाने पर मण्डी के चीफ एग्जीक्यूटिव शिवम श्रीवास्तव ने बताया कि सामान की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किया जा रहा है।

हरेक ग्राहक हमारे लिये महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे बताया कि हम लोगों तक पहुंच रहे हैं और लोग हमारे काम के तरीके को पसंद कर रहे हैं। हम ताजे फल व सब्जी घर-घर पहुंचाने के लिये कटिबद्ध हैं।



Browse By Tags



Other News