प्लास्टिक के पूर्ण बहिष्कार के लिए ग्रामीणों को जागरुक करेंगे भाजपा कार्यकर्ता : बी एल वर्मा
| Rainbow News Network - Oct 5 2019 12:24PM

आगरा। भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा प्रदेश के उपाध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बी. एल. वर्मा का सैंया टोल पर युवा नेता राहुल राजपूत के नेत्रत्व में ज़ोरदार स्वागत किया गया। सैंया टोल पर स्वागत के बाद सैंया गाँव में उन्होंने स्वागत समारोह में भाग लिया। स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए मा. मंत्री बी एल वर्मा जी ने कहा कि आज केंद्र व प्रदेश की भाजपा की सरकारें सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुँचे ये सरकार की चिंता है।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि हम सभी को एक साथ मिलकर प्लास्टिक प्रदूषण जैसे भयावह दानव का सामना करें।अगर हम सभी प्लास्टिक का प्रयोग अपने घरों में पूर्ण रूप से बंद कर दें। तब भी प्लास्टिक प्रदूषण के स्तर को कम करके आसानी से इसपर नियंत्रण पा लेंगे। इस मौक़े पर उन्होंने भूमि एवं समाज सेवा समिति द्वारा तैयार कपड़े के थेले ग्रामीणों को बाँटे। जिससे कि वो अपने रोज़मर्रा के कार्यों में प्लास्टिक पोलिथिन का प्रयोग बंद कर दें।

भाजपा ज़िला मंत्री डॉ. सुनील ने कहा कि राजपूत सर्व समाज के कल्याण की चिंता भारतीय जनता पार्टी ही करती है। देश चहुँमुखी विकास कैसे हो इस पर भाजपा का एक एक कार्यकर्ता चिंतन करता है। पोलिथिन का अत्यधिक प्रयोग से आज वातावरण प्रदूषित हो रहा है। इस लिए प्लास्टिक के कम से कम प्रयोग के लिए लोगों में जागरूकता लाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से कर रहे है।

प्रमुख रूप से ज़िला मंत्री डॉ सुनील राजपूत, भाजपा नेता पवन चौधरी, पिछड़ा वर्ग महामंत्री सतीश बघेल, हरिशंकर राजपूत,सोनवीर सिंह राजपूत, हरिमोहन राजपूत,सुरेश राजपूत,प्रेम सिंह राजपूत, मोनू वर्मा, मोर सिंह सविता, टिंकू प्रधान, प्रधान, अवधेश राजपूत, पूर्यकांत त्यागी, शंकर शास्त्री, रमाकांत ठाकुर, मनीष प्रजापति, मुलायम सिंह राजपूत, रवि सविता, भूरी सिंह राजपूत, नरेश राजपूत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- ब्रम्हानन्द राजपूत



Browse By Tags



Other News