हनुमान ने की आत्महत्या
| Agency - Oct 5 2019 12:46PM

लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे निभास सरकार ने गुरुवार दोपहर को नादिया जिले के राणाघाट में आत्महत्या कर ली। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार करने के दौरान निभास की भगवान हनुमान के रूप में तस्वीरें सामने आईं थी। निभास सरकार आरएसएस के कार्यकर्ता और एक जात्रा आर्टिस्ट भी थे।

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ट्विटर पर राणाघाट में बीजेपी के लिए प्रचार करते निभास की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद निभास सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गए थे। बागुला के मंडल सभापति तपस घोष को निभास सरकार के भाई के जरिए उनकी मौत का पता चला। तपस घोष बताते हैं कि गुरुवार दोपहर को निभास घर पर बाथरूम गए थे।

तपस ने कहा कि इसके कुछ देर बाद वह हाथ में एक शीशी लेकर निकले और अपने भाई प्रलब से कहा कि उन्होंने जहर खा लिया है क्योंकि वे अपने जीवन से दुखी हो गए हैं। इसके तुरंत बाद निभास को कृष्णानगर स्थित अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में निभास ने दम तोड़ दिया। घोष के मुताबिक, ये पारिवारिक मामला है। निभास के बेटे उदयपुर में डॉक्टर हैं। निभास सरकार ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान राणाघाट में बीजेपी के मौजूदा सांसद जगन्नाथ सरकार के लिए चुनाव प्रचार किया था।

निभास की मौत पर जगन्नाथ सरकार ने शोक जताया है और निभास को बीजेपी का सच्चा समर्थक बताया है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते थे। उन्होंने मेरे लिए भगवान हनुमान बनकर चुनाव प्रचार किया था। ये केवल अफवाह है कि एनआरसी मामले में उन्होंने आत्महत्या की है। दिलीप घोष ने भी इस बात से इनकार किया है।



Browse By Tags



Other News