लखनऊ में एटीएस कांस्टेबल ने गोली मारकर खुदकुशी की
| - RN. Network - Oct 8 2019 3:46PM

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार तड़के एंटी टेरर स्क्वायड (एटीएस) के एक कांस्टेबल ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कांस्टेबल ने सरोजनीनगर क्षेत्र में एटीएस मुख्यालय पर मंगलवार तड़के करीब चार बजे पिस्टल से खुद को गोली मार ली। कनपटी से नाल सटाकर चलाई गोली सिर के आरपार हो गई। गोली लगने के बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आत्महत्या करने वाले कांस्टेबल का नाम बृजेश कुमार है। 40 साल के कुमार गोरखपुर जिले के गगाह क्षेत्र के रहने वाले थे और 2006 में पुलिस में भर्ती हुए थे। कांस्टेबल बृजेश कुमार के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में कांस्टेबल की परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी की बात भी सामने आ रही है लेकिन अभी कुछ पुख्ता वजह सामने नहीं आई है।

कांस्टेबल की आत्महत्या की सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। कांस्टेबल के इस कदम को उठाने के पीछे क्या वजह रहीं, इसकी जांच की जा रही है। कांस्टेबल के करीबी साथियों से भी पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया गया है कि बृजेश कुमार को मंगलवार को ही गोरखपुर ड्यूटी पर जाना था।



Browse By Tags



Other News