कोलम्बो में जैकलीन फर्नांडिस का 'मैजिक' मूमेंट
| Agency - Oct 8 2019 4:28PM

इन दिनों टैटू बनवाने का क्रेज हर किसी को है, हर कोई ट्रेंड को फॉलो कर रहा है। हर कोई अपना मन पसंदीदा टैटू बनावा रहा है। वही ये शौक बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है। कई सितारों ने अपने बॉडी पर कहीं न कहीं टैटू बनवाया हुआ हैं। अब इस फैश्न को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी फॉलो कर रही है। वो इसको खासा एंजॉय करती हुई दिख रही है।

उन्होंने अपनी अपर वेस्ट के पास टैटू बनवाया और इस दौरान का विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। जैकलीन ने अपने बर्थडे से जुड़ा दूसरा व्लॉग यूट्यूब पर शेयर किया है। इन विडियोज में ऐक्ट्रेस काफी मजे कर रही है।  इंस्टाग्राम पर शेयर की विडियो में लिखा है, जैकलीन ने अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने अपना सबसे पहला टैटू बनवा लिया है।

विडियो में साफ नजर आ रहा है कि ऐक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ टैटू शॉप में पहुंची और वहां अपने लिए टैटू सिलेक्ट किया। उनके दोस्तों ने टैटू बनवाया और उसके बाद जैकलीन की बारी आई। जैकलीन पहले तो इस बात को लेकर कंफ्यूज थीं कि वह यह टैटू कहां बनवाए जिसके बाद उन्होंने साइड रिब एरिया चुना और वहां पर टैटू बनवाया। वैसे ऐक्ट्रेस ने अपने पहले टैटू के लिए जो शब्द चुना वह अंग्रेजी शब्द 'Magic' है।

टैटू बनवाने के दौरान और उसके बाद जैकलीन काफी एक्साइटिड दिखीं और उन्होंने इसे विडियो में भी फ्लॉन्ट किया वर्कव्रंट की बात करें तो पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली फिल्म ड्राइव का पहला गाना मखना रिलीज हुआ था। गाने में सुशांत और जैकलीन की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है। पूरे गाने में सभी कलाकार पूरे मस्ती के मूड में नजर आए थे। कभी वह पार्टी करते नजर आए तो कभी घूमते।  



Browse By Tags



Other News