धर्मेंद्र को हुआ डेंगू
| Agency - Oct 9 2019 1:33PM

एक्टर धर्मेंद्र की तबियत इन दिनों नासाज है. धर्मेंद्र को डेंगू हो गया था. डेंगू के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है. एक्टर धर्मेंद्र की तबियत इन दिनों नासाज है. धर्मेंद्र को डेंगू हो गया था. डेंगू के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र को तीन दिन के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. अब जब उनकी तबियत में थोड़ा सुधार नजर आया तो डॉक्टर्स ने सोमवार शाम को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया. वो अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ थे. वहीं ऐसी खबरें थीं कि धर्मेंद्र अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सीधे लोनावाला स्थित अपने फार्महाउस जाएंगे. धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर जाना पसंद करते हैं और वहां काफी समय बिताते हैं. हालांकि, सोर्स के मुताबिक, वो घर पर आराम करेंगे और अब तक फार्महाउस में नहीं जाएंगे. जब तक वो ठीक नहीं हो जाते. 

वर्क फ्रंट पर धर्मेंद्र ने अपना करियर 1960 में रिलीज फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से किया था. अपने 50 साल के करियर में उन्होंने 200 फिल्में की हैं. धर्मेंद्र ने शोले, चुपके-चुपके. धरमवीर, प्रतिज्ञा, यादों की बारात जैसे कई हिट फिल्में दी हैं. धर्मेंद्र आखिरी बार मूवी यमला पगला दीवाना: फिर से में नजर आए थे. इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल भी थे. ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन किया था. वो पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग में भी नजर आए थे.



Browse By Tags



Other News