झांसी प्रकरण को लेकर सड़क पर जौनपुर के युवाजन
| Rainbow News Network - Oct 9 2019 4:31PM

जौनपुर। झांसी निवासी पुष्पेन्द्र यादव के फर्जी एनकाउण्टर के विरोध में जनपद के तमाम युवाओं ने बुधवार को जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को पत्रक भेजा। युवाओं ने कहा कि जिसके नाम न प्राथमिकी हो, न कोई एनसीआर और न ही उसके छवि पर कोई दाग हो तो फिर उसका एनकाउण्टर क्यों किया गया?

यह पूरी तरह से नेताओं के दबाव में व्यक्तिगत स्वार्थ में उसकी निर्मम हत्या की गयी है। युवाओं ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिये, अन्यथा हर जगह आंदोलन ही आंदोलन होगा। साथ ही कहा गया कि गत दिवस जौनपुर के लालजी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी जिस पर जिला व पुलिस प्रशासन आज भी उक्त मामले में ढीला रवैया अपना रहा है।

छात्र नेता शुभम यादव के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपने के दौरान समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राज यादव अपने समर्थकों के साथ समर्थन किया। साथ ही कहा कि प्रदेश में इस तरीके की हो रही हत्या निंदनीय है। इस अवसर पर छात्र नेता अवनीश यादव, सोनू यदुवंशी, सौरभ मिश्रा, धर्मेन्द्र यादव, सौरभ, वरूण यादव, अमित यादव, शुभम, राहुल, विजय, राधेश्याम, आकाश यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News