अम्बेडकरनगर : सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ शुभारम्भ
| Rainbow News Network - Oct 14 2019 5:19PM

डॉ. अशोक स्मारक महाविद्यालय में विशेष कार्यशाला आयोजित

अम्बेडकरनगर। जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत 14 अक्टूबर से विशेष सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यशाला का शुभारम्भ किया गया। एक सप्ताह तक चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह के प्रथम दिन जिला मुख्यालयी शहर अकबरपुर के तमसा मार्ग मीरानपुर स्थित डॉ. अशोक स्मारक महाविद्यालय में कार्यशाला का आयोजन किया गया।

उप संभागीय परिवहन महकमा अम्बेडकरनगर द्वारा आयोजित इस कार्यशाला का शुभारम्भ मुख्य अतिथि सी.ओ. सदर धर्मेन्द्र सचान ने माँ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलित व पुष्पार्पित कर किया। इस अवसर पर सेफ लाइफ आर्गनाइजेशन, बहराइच द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से कार्यशाला में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं एवं स्कूली वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित नियमों की विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।

यातायात नियमों के पालन हेतु सभी को शपथ दिलाई गई। इसके अलावा जनपद के मुख्य स्थानों/चौराहों पर सड़क सुरक्षा के नियमों के बारे में सर्वसाधारण की जानकारी हेतु पम्फलेट का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में जिला सड़क सुरक्षा समिति के सचिव/सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के.एन. सिंह, सुधांशु वर्मा (यातायात उप निरीक्षक), डॉ. अशोक स्मारक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. तेज प्रकाश वर्मा, कॉलेज के समस्त स्टाफ ने उपस्थित रहकर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। 

ए.आर.टी.ओ. के.एन. सिंह ने बताया कि 15 अक्टूबर 2019 को सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन प्रातः 9 बजे से उप संभागीय परिवहन कार्यालय (ए.आर.टी.ओ. ऑफिस) से पटेलनगर तक स्कूली बच्चों की यातायात जागरूकता रैली निकाली जाएगी। उन्होंने इस अवसर पर हर आम खास की उपस्थिति व प्रतिभागिता की अपील किया। 



Browse By Tags



Other News