सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शिव सेना से मिलाया हाथ
| Agency - Oct 19 2019 2:08PM

महाराष्ट्र चुनाव का बनेंगे हिस्सा

सुपरस्टार सलमान खान जितने फेमस हैं उतने ही उनके बॉ़डीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा भी चर्चा में रहते हैं। अक्सर सलमान खान के साथ रहने वाले शेरा को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनकर आप चौंक जाएंगे। बता दें कि शेरा अब राजनीति में आने वाले हैं और उन्होने महाराष्ट्र की पार्टी शिव सेना से हाथ मिलाया है। इस खबर के सामने आने के बाद ये काफी ज्यादा वायरल हो रही है और शेरा इसको लेकर चर्चा में हैं।

गौरतलब है कि उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे दिख रहा है कि उन्होने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की है। इसको लेकर खुद शिव सेना ने अपनी ट्विटर हैंडल से एलान तक कर डाला है। 

शेरा के बारे में बात करें तो सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख महीने के मिलते हैं। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए। अब उन्होने राजनीति में फिर से कदम रखकर ये बता दिया है कि वो इस बार के चुनाव काफी तुरुप का इक्का शिव सेना के लिए साबित हो सकते हैं।

पुराने बॉडीगार्ड शेरा.. सलमान खान के काफी पुराने बॉडीगार्ड हैं और अक्सर सलमान खान के साथ दिखाई देते हैं। बुरे वक्त में साथ सलमान खान जब अपने करियर के काफी बुरे वक्त से गुजर रहे थे तब भी शेरा सलमान खान के साथ रहते थे। शेरा अक्सर सलमान खान की तारीफ करते हैं और उनके साथ साथ मीडिया में छाए रहते हैं। बॉडीगार्ड्स की बात करें तो आज देश के लाखों बॉडीगार्ड्स शेरा को ही फॉलो करते हैं।

शेरा की खुद की सिक्योरिटी एजेंसी है जिसमें वो लोगों के ट्रेंड करते हैं और बॉडीगार्ड्स बनाते हैं। सलमान खान भी शेरा की काफी ज्यादा तारीफ करते हैं और सुनने में आया था कि वो शेरा के बेटे को काफी जल्दी लॉंच करने वाले हैं। 



Browse By Tags



Other News