4 दिनों बाद अस्पताल से घर पहुंचे अमिताभ
| Agency - Oct 19 2019 2:39PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। जी हा बिग बी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस दौरान पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए। अभिषेक कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे वहीं, जया, अमिताभ बच्चन के साथ पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं। लेकिन अभी भी उन्हें डॉक्टर्स ने घर पर बेड रेस्ट करने के लिए कहा है।  

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अमिताभ बच्चन पत्नी जया और बेटे अभिषेक के साथ कार में नज़र आएं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। बता दें कि पिछले कई साल से बिग बी को पेट की समस्या है, जिसके चलते वो कई बार हॉस्पिलटल जा चुके हैं। उन्हें साल 2017 में परेशानी हुई थी। उससे पहले 2012 में भी पेट में दिक्कत हुई थी।

वो लगातार चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं। 1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी। इसमें उनका काफी खून बह गया था। काफी खून बह जाने के कारण एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था। इससे वह तब खतरे से बाहर आ गए, मगर उसी दौरान एक और बीमारी ने उन्हें घेर लिया था।

आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर 2 बजे अमिताभ अस्पताल में पहुंचे थे। बिग बी के अस्पताल में होने की खबर शायद किसी को भी नहीं थी। सिर्फ परिवार के लोगों को ही इसके बारे में मालुम था। बिग बी ने करवाचौथ पर एक मजेदार पोस्ट भी ट्वीट किया था।

बिग बी ने पत्नी जया बच्चन की पुरानी फोटो ट्विटर पर शेयर उन्हें करवा चौथ की बधाई दी थी। उन्होंने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'मेरी बेटर हाफ... जाहिर है बाकी का आधा शख्स फिजूल है, इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है।' इस तस्वीर में बिग बी ने खुद को क्रॉप कर दिया था। 



Browse By Tags



Other News