कुंवारे सलमान का पहला प्यार हैं रेखा
| Rainbow News - May 31 2017 5:09PM

मुंबई। सलमान खान बॉलीवुड के प्रेम कहलाते हैं। कई हीरोइनों से उनके इश्क विश्क के चर्चे हुए। फिल्मी पर्दे पर भी उन्होंने खूब रोमांटिक किरदार निभाए लेकिन क्या आप जानते है कि सलमान को पहली बार किससे हुआ था प्यार। कौन थी उनकी पहली मोहब्बत, किसे देख कर सलमान के दिल में बजी थी घंटी। सलमान का पहला प्यार थी रेखा। 12 साल के सलमान को हो गया था रेखा से प्यार। इस बात का खुलासा रेखा ने किया था बिग बॉस में।

रेखा सलमान के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने आई थी। रेखा ने जब सलमान को उनके पहले प्यार के बारे में याद दिलाया तो कई और बातें सामने आ गई। रेखा जब जॉगिंग किया करती थीं तो सलमान उनके पीछे-पीछे साइकिल चलाया करते थे। सलमान ने भी कबूला है कि वो इस कदर रेखा के प्यार में थे कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से ये कह दिया था कि वो रेखा से ही करेंगे शादी। रेखा की खातिर उन्होंने योगा क्लासेस तक ज्वाइन कर रखी थी ताकि वो उन्हें देख सके। रेखा तब सलमान खान की पड़ोसी थीं और वो जहां-जहां जाया करती थीं सलमान उनके पीछे आते थे।

रेखा सलमान बिग बॉस में मिले तो सलमान ने कहा था कि वो रेखा की ही वजह से अब तक कुंवारे हैं। वही रेखा ने भी अपने कुंवारे होने की वजह सलमान को बता दिया। सलमान ने अपने पहले प्यार रेखा के बारे में शो में खूब बात की थी। ये एक संयोग ही है अपने चाइल्ड हुड क्रश रेखा के साथ ही सलमान खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 1988 में सलमान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी में काम किया था। इस फिल्म में सलमान रेखा के देवर के रोल में थे।



Browse By Tags



Other News