रंगोली प्रतियोगिता : उज्ज्वल, आयुष, अंकुश व अंकिता की टोली ने मारी बाजी
| Rainbow News Network - Oct 24 2019 12:27PM

सिकरारा, जौनपुर। माता आदर्श शिक्षण संस्थान भभौरी गोदाम पर बुधवार को रंगोली बनाओ प्रतियोगिता हुई जहां तमाम छात्र-छात्राओं ने आकर्षक रंगोली बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जल संरक्षण, सिंगल प्लास्टिक यूज पर रोक, पर्यावरण संरक्षण, स्वच्छ भारत मिशन सहित अन्य विषय प्रतियोगिता के केन्द्र बिन्द में रहे।

इसके पहले मुख्य अतिथि राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सेवानिवृत्त शिक्षक लल्लन उपाध्याय ने दीप प्रज्ज्वलित करके प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। मूल्यांकन के आधार पर प्राथमिक वर्ग के उज्ज्वल सिंह की टोली को पहला, आंशिक को दूसरा, अश्विनी जायसवाल को तीसरा स्थान मिला तो जूनियर वर्ग में आयुष सिंह को पहला, अर्पित सिंह को दूसरा, जन्नत बानो को तीसरा स्थान मिला।माध्यमिक वर्ग में अंकुश की टीम को प्रथम, रानी गौतम को द्वितीय, श्रेय सिंह की टीम को तृतीय स्थान मिला।

स्नातक वर्ग में अंकिता की टोली को पहला सोनम को दूसरा, खुशबू को तीसरा स्थान मिला। मुख्य अतिथि ने सभी विजेताओं को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं कालेज की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा कल्पना सिंह को जिले में आयोजित परिचर्चा सोशल मीडिया के उपयोग पर विजेता होने पर उत्कृष्ट छात्रा पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य विजय प्रताप सिंह, सन्तोष यादव, प्राचार्य डा. सीमा सिंह, तिलकराज सिंह, डा. आनन्द सिंह, जयशंकर तिवारी, डा. नीतू सिंह, डा. इन्दूमती यादव, डा. मधुबाला मिश्र सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्र की अध्यक्षता विपुल सिंह व संचालन डा. विजय बहादुर सिंह ने किया।



Browse By Tags



Other News