फिल्म मिले या न मिले लेकिन काम मांगने नहीं जाते ये एक्टर्स
| Agency - Oct 24 2019 1:21PM

सैफ अली खान – इस लिस्ट में सैफ अली खान का नाम भी शामिल है. पिछले काफी समय से फ्लॉप हो रहे सैफ अली खान भी उन एक्टर्स में से एक है जिसे काम मिले या न मिले लेकिन काम नहीं मांगने जाते है. उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान के लिए भी किसी से काम नहीं मांगा था जिसका खुलासा रोहित शेट्टी ने खुद द कपिल शर्मा शो में किया था.

सनी देओल – एक दौर के टॉप सुपरस्टार रह चुके सनी देओल का फिल्मी करियर सही नहीं चल रहा है. उनकी फिल्में सालों से फ्लॉप हो रही है फिर भी उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. हालांकि सनी देओल भी किसी से काम नहीं मांगते है. सनी देओल के पास करीब चार से पांच फिल्में है जो आने वाले समय में रिलीज होगी.

कुणाल खेमू – इस लिस्ट में सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू भी शामिल है. कुणाल खेमू बॉलीवुड में बचपन से काम कर रहे है. हालांकि उन्हें बड़े में कोई खास सफलता नहीं मिली फिर भी वो अपने असूलों के पक्के है, फिल्म मिले या न मिले वो काम मांगने नहीं जाते. क्यूंकि उन्हें पता है कि अगर वो किसी फिल्म के लिए लायक है तो उन्हें फिल्म जरूर मिलेगी.

तुषार कपूर – वेटेरन एक्टर जीतेन्द्र के बेटे तुषार कपूर का करियर उनके पिता की तरह सफल नहीं रहा. तुषार भी फिल्म मिले या न मिले लेकिन किसी से काम नहीं मांगने जाते है. फिर भी उन्हें बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम मिल जाता है. खासकर उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म में काम मिल जाता है. उन्हें अपकमिंग फिल्म गोलमाल 5 में भी अभिनय करते देखा जाएगा.

अभिषेक बच्चन – मयनायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है. अभिषेक बच्चन को फिल्म मांगने पर आसानी से मिल सकती है लेकिन वो ऐसा नहीं करते. उन्हें सामने से फिल्म मिलती है तो वो करते है वरना वो मांगना पसंद नहीं करते है.



Browse By Tags



Other News