90 हजार का पजामा पहनकर रांची स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे धोनी
| Agency - Oct 24 2019 1:22PM

भारतीय टीम ने रांची में शानदार जीत दर्ज की और सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया. जीत के जश्न में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हुए. धोनी रांची टेस्ट मैच के चौथे दिन स्टेडियम में पहुंचे और उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात की. धोनी ने शाहबाज नदीम से भी बातचीत की. सपोर्ट स्टाफ के साथ भी उन्होंने मुलाकात की.

धोनी रांची के इंटरनेशनल स्टेडियम में अपनी नई कार जोंगा से पहुंचे. यह कार मिलिट्री रंग की है, जिसका प्रयोग कभी भारतीय सेना किया करती थी. खबरों के मुताबिक, धोनी ने यह कार एक पंजाबी व्यक्ति से खरीदी है, जो 20 साल पुरानी है.

धोनी रांची स्टेडियम में काली टी-शर्ट, सफेद पजामा और ब्लैक स्पोर्ट्स शूज में नजर आए. धोनी का पजामा बहुत ही खास था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. धोनी ने जो पायजामा पहना था, वह इटालियन कंपनी वर्साचे का ट्रेक पैंट था, जिसकी कीमत 1200 डॉलर से ज्यादा है, जिसकी भारतीय मुद्रा के हिसाब से कीमत 90 हजार रुपए है.

हालांकि पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि महेंद्र सिंह धोनी रांची टेस्ट मैच के पहले दिन स्टेडियम पहुंचेंगे. लेकिन धोनी भारतीय टेस्ट मैच के चौथे दिन स्टेडियम पहुंचे. उन्होंने भारतीय टीम की जीत के जश्न में चार चांद लगा दिए. धोनी पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप 2019 के बाद से धोनी ने भारतीय टीम की नीली जर्सी नहीं पहनी है. सबको बेसब्री से धोनी के मैदान पर वापसी का इंतजार है.



Browse By Tags



Other News