प्रेग्नेंट हैं बिपाशा?
| Agency - Oct 25 2019 4:53PM

बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी दी. इस पार्टी में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा सहित बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलिब्रिटी पहुंचे. एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग नजर आईं. बिपाशा और करण इस पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. बिपाशा बसु ने ग्रे कलर का शरारा पहना था तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लैक कलर के धोती कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. इस जोड़ी की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि इसका कारण अलग ही है.

असल में बिपाशा की फोटोज को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वे प्रेग्नेंट हैं. रमेश तौरानी की पार्टी में पहुंचीं बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पैपराजी को पोज दिए. इन तस्वीरों को देख फैंस का कहना है कि बिपाशा दुपट्टे से बेबी बंप छुपा रही हैं. हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या बिपाशा प्रेग्नेंट हैं? तो कोई कह रहा है कि एक्ट्रेस के कपड़ों और कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है. बहुत सारे यूजर्स ने लिखा, 'प्रेग्नेंट',

'बिपाशा प्रेग्नेंट हैं?' इसपर कुछ ने जवाब में लिखा, 'नहीं दोस्तों वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, उनकी ड्रेस बस ऐसी है. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं.'  तो एक यूजर ने  लिखा, 'मुझे नहीं लगता वो प्रेग्नेंट हैं उनकी ड्रेस की वजह से ऐसा लग रहा है और वो थोड़ी हेल्थी भी हैं.' बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली. शादी के तीन साल बाद भी बिपाशा और करण का प्यार बरकरार है.

दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी प्यार भरे पोस्ट शेयर करते हैं. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो बिपाशा बसु को पिछली बार 2015 में आई फिल्म अलोन में देखा गया था. इसके बाद उन्हें सिर्फ कुछ विज्ञापनों में देखा गया है. वहीं करण सिंह ग्रोवर का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 से टीवी इंडस्ट्री में वापसी की. करण इस सीरियल में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ये शो छोड़ा है, जिससे फैंस काफी निराश हैं. हालांकि जल्द शो में करण की वापसी होगी.



Browse By Tags



Other News