विश्व रिकॉर्ड : लगातार 8 घण्टे महिला ने किया मास्टरबेसन
| Agency - Oct 26 2019 4:06PM

आज के वर्तमान समय में लोग रिकॉड बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। लोग ऐसे ऐसे कारनामे करते हैं की सोच कर भी शर्मिंदगी महसूस होती हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसी महिला के बारे में जिस महिला ने 8 घंटे लगातार हस्तमैथुन कर विश्व रिकॉड बनाया। इस महिला के नाम एक दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स करने का भी विश्व रिकॉड हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइड की खबर के अनुसार पोलैंड में हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिसमें जीतने वाले के नाम पर विश्व रिकॉर्ड दर्ज किया जाता है इसी प्रतियोगिता में अमेरिका के एक एडल्ट स्टार महिला ने 8 घंटे 51 मिनट तक लगातार हस्थमैथुन कर दुनिया में सबसे ज्यादा देर तक हस्थमैथुन करने का रिकॉड बनाया। जिसमें इनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉड में भी दर्ज हो गया हैं।

हालांकि इस महिला में सिर्फ महिलाओं की श्रेणी में सबसे ज्यादा देर तक हस्तमैथुन करने का रिकॉड बनाई हैं। लेकिन अगर पुरुषों की बात करें तो यह रिकॉड जापान के मसानोबू सातो के नाम हैं। जिसने सबसे लम्बे समय तक हस्तमैथुन करने का रिकॉर्ड बनाया था। उन्होंने 2009 में सेनफ्रांसिस्को में आयोजित विश्व हस्तमैथुन प्रतियोगिता में 9 घंटे 58 मिनिट तक हस्तमैथुन करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। इनका रिकॉड अभी तक किसी भी पुरुष या महिला ने नहीं तोड़ा हैं।

आपको बता दें की इस प्रतियोगिता में भाग्य लेने से पहले उम्मीदवारों का मेडिकल टेस्ट किया जाता हैं। सबसे पहले ये देखा जाता हैं की इसने कोई दवा या किसी चीज का सेवन तो नहीं किया हैं। मेडिकल टेस्ट पास करने वाले लोगों को इस प्रतियोगिता में शामिल किया जाता हैं। इसमें जितने वाले लोगों को विश्व रिकॉड से सम्मानित किया जाता हैं तथा इन्हे इनाम के तौर पर पैसे भी दिए जाते।



Browse By Tags



Other News