उ.प्र.: टाण्डा शहर में दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, हालत गम्भीर
| Rainbow News Network - Oct 31 2019 2:24PM

अम्बेडकरनगर। बुनकर नगरी के नाम से मशहूर टाण्डा शहर के मोहल्ला सकरावल में गुरूवार के पूर्वान्ह 10 बजे के आस-पास मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा पास के मकान की छत पर फेंक कर भाग निकले। गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर उसे ट्रामा सेन्टर लखनऊ के लिए संदर्भित कर दिया। दिन दहाड़े दुस्साहिसक ढंग से हुई इस आपराधिक घटना से टाण्डा नगर में खलबली मच गई। 

विवरण अनुसार टाण्डा कस्बा के मोहल्ला सकरावल गोंठ में शहबाज (30) पुत्र एहसानुलहक अंसारी अपने घर के पास टहल रहा था। लगभग पौने दस बजे पूर्वान्ह के मध्यम मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने 315 बोर के तमंचे से शहबाज के सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश तमंचा बगल के मकान की छत पर फेंक दिया और भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुँची टाण्डा कोतवाली पुलिस ने घायल शहबाज को जिला अस्पताल पहुँचाया। हालत गम्भीर होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार उपरान्त उसे ट्रामा सेन्टर लखनऊ के लिए संदर्भित कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने घटना स्थल का मुआयना किया और पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नाकाबन्दी करके काम्बिंग भी किया। युवक की हालत चिन्ताजनक बताई गई है। शहबाज जीविकोपार्जन के लिए टैक्सी चलाने का काम करता था। मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। घटना के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। 



Browse By Tags



Other News