जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक संपन्न
| Rainbow News Network - Nov 2 2019 2:43PM

जौनपुर। 1 नवंबर को जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक बदलापुर पड़ाव स्थित एक मैरिज हाल में संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने किया। बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए प्रशासन तबरेज ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी ने व प्रदेश के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्यकर्ता पर विश्वास व्यक्त करते हुए जो जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन हम सबको मिलकर करना है। जनपद जौनपुर के कांग्रेस के कार्यकर्ता अब कोई उपेक्षित नहीं होगा, सभी कार्यकर्ताओं के सम्मान की लड़ाई के लिए सड़क से सदन तक आवाज उठाएगी। कांग्रेस और जनहित के मुद्दों को प्रबलता के साथ आंदोलन के माध्यम से सरकार से पूरा कराने का प्रयास करेगी।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते गुंडाराज के खिलाफ जनपद जौनपुर में कल पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बगल में एक व्यापारी की दुकान पर फिल्मी स्टाइल में जो डकैती हुई है उसके निंदा प्रस्ताव बैठक में लाया गया और व्यापारी के परिवार को विश्वास दिलाया गया कांग्रेस परिवार आपके न्याय की लड़ाई हर संभव वह स्तर पर करने को लड़ने के लिए तैयार है। 3 दिन के अंदर अगर इस घटना का खुलासा पुलिस के द्वारा नहीं किया जाता है तो पुलिस के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ने के लिए बाध्य होगी। कांग्रेस बैठक को संबोधित करते हुए पीसीसी सदस्य यादवेंद्र दुबे ने कहा कि नवनियुक्त जिला अध्यक्ष फैसल पर विश्वास व्यक्त कर शीर्ष नेतृत्व में नई ऊर्जा के संचार का माध्यम कांग्रेश को नई ताकत देने का काम किया है।

बूथ स्तर पर संगठन को खड़ा कर जिला पंचायत के चुनाव व आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव में कांग्रेश के प्रथम को लहराने का काम आम कार्यकर्ता के सहारे किया जा सकता है। विकास तिवारी एडवोकेट ने कहा कि ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाने की आवश्यकता है। आंदोलन जो भी हो जब तक परिणाम ना जाए तब तक आंदोलन जारी रहे और जनता का विश्वास पार्टी के प्रति कायम रहे। बैठक के अंत में जिला अध्यक्ष की माता के आकस्मिक निधन पर 2 मिनट का  मौन धारण कर मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

बैठक में विचार व्यक्त करने वाले सर्वप्रथम राकेश मिश्रा मंगला शेर बहादुर सिंह कमला तिवारी इंद्रमणि दुबे राजेश, आजम जैदी, सौरभ शुक्ला हाजी अवि वक्कास सरवर अहम मुफ्ती मेहदी बब्ब खान गौतम देवराज पांडे महात्मा शुक्ला राम सिंह बांकुरे भारतीय एडवोकेट विजय सिंह, गौरव सिंह सनी, सौरभ शुक्ला, अनिल सोनकर, भैया लाल यादव, राकेश सिंह डब्बू, राकेश मिश्रा, शार्दुल सम्राट, उस्मान अली, नीरज राय, मुफ़्ती मेहंदी, सुभाष चंद सोनकर, अमित तिवारी, विपिन तिवारी, प्रभात विक्रम सिंह, विपिन तिवारी, प्रवीण सिंह पिंटू, अशरफ अली, आजम जैदी, बबलू गुप्ता, चंद्रजीत गुप्ता आदि तमाम सैकड़ों कांग्रेसजनों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए नवनियुक्त अध्यक्ष को शुभकामनाओं के साथ बधाई दिया। कार्यक्रम का संचालन विशाल सिंह हुकुम ने किया।



Browse By Tags



Other News