स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर सपा गम्भीरः लाल बहादुर
| Rainbow News Network - Nov 2 2019 2:46PM

जौनपुर। समाजवादी पार्टी की बैठक निर्वतमान जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव अध्यक्षता में हुई जहां उन्होंने कहा कि स्नातक विधान परिषद व शिक्षक विधान परिषद के चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। समाजवादी कार्यकर्ता गांव में जाकर स्नातक व शिक्षक को मतदाता बनाने का काम करें तभी यह चुनाव जीता जा सकता है। वहीं उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को निर्देश दिया कि शीघ्र ही फार्म भरके अपने ब्लाक में जमा करें और भरे फार्म की रसीद प्राप्त करके कार्यालय पर जमा कर दें।

उन्होंने कहा कि हर ब्लाक में कम से कम 5 हजार स्नातक मतदाता बनाने का लक्ष्य होना चाहिये। वहीं ब्लाक में जितने भी समाजवादी विचारधारा के शिक्षक हों, उनको भी होने वाले शिक्षक विधान परिषद चुनाव में मतदाता बनायें। इस चुनाव के परिणाम से ही समाजवादी पार्टी आगामी 2022 में होने वाले चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। इसी क्रम में जिलाअध्यक्ष कें निर्देश पर शनिवार को होने वाली मासिक बैठक को स्थगित करते हुये 9 नवम्बर को बैठक बुलायी।

इस अवसर पर श्याम बहादुर पाल, सोचन राम विश्वकर्मा, जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, पूनम मौर्या, हैदर राजा, डा. लक्ष्मीकान्त यादव, गजराज यादव, राजन यादव, सुरेश यादव, रामधारी पाल, श्याम नरायण बिन्द आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।



Browse By Tags



Other News