जिलाधिकारी से मिला अखिल भारतीय उद्योग व्यापार का एक प्रतिनिधिमण्डल
| Rainbow News Network - Nov 2 2019 2:55PM

जौनपुर। आज दिनांक 01 नवम्बर 2019 को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल जौनपुर का एक प्रतिनिधिमण्डल जिलाधिकारी जौनपुर से मिलकर कल दिनांक 31 अक्टूबर 2019 की रात्रि लगभग 9 बजे श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स कलेक्ट्रेट तिराहा पर हुई लूट की घटना पर जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने अगुवाई कर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना बहुत ही दुस्साहिक है और इसका स्वरूप इतना भयावह व डरावना है कि यह आदिमानव काल के जंगल राज की याद दिलाती है। जब जिले का मुख्यालय सुरक्षित नहीं है तो फिर जनपद के अन्य दूर दराज के क्षेत्र में मौजूद प्रतिष्ठान व व्यापारी कहां तक सुरक्षित हैं, यह सोचनीय विषय है।

वैसे तो इस भाजपा की सरकार में आये दिन व्यापारी लूटा जा रहा है। पूरे प्रदेश में घोर अराजकता का माहौल है। आज पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश का नाम अपराध प्रदेश कर दिया जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं है। पूरा प्रदेश अपराध और लूट का शिकार हो रहा है। परंतु सूबे के मुख्यमंत्री जी को कोई सुधि नहीं है। माननीय मुख्यमंत्री जी सूबे को गाय के गोबर से लिप कर गंगाजल छिड़ककर ठीक कर देना चाहते हैं। इनका आचरण ठीक उसी प्रकार प्रतीत होता है जिस प्रकार की रोम जल रहा था और रोम का शासक नीरू चैन की बंशी बजा रहा था। अतः व्यापार मण्डल मांग करता है कि अगर उक्त घटना का खुलासा जल्द से जल्द न हुआ तो व्यापार मण्डल सड़क पर उतरकर आंदोलन कर प्रशासन की ईट से ईट बजा देगा। जिसके लिए प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा।

इस दौरान नगर अध्यक्ष अनवारूल हक गुड्डू, जिला महामंत्री अशोक साहू, जिला कोषाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव, युवा अध्यक्ष संजीव साहू, विवेक कुमार सेठ, आलोक कुमार गुप्ता, राजेश यादव, इरफान मंसूरी, जिशान अहमद, अमर बहादुर सेठ, विजय कुमार सोनी, सुनील कुमार चौरसिया, अखिलेश जायसवाल, अमित निगम, रियाजुद्दीन अलवी, प्रमोद वाचस्पति, शिवम बरनवाल, सुदीप कुमार साहू, बेलाल अहमद, बबलू सोनकर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News