यातायात माह : टी.एस.आई. सुधांशु वर्मा ने पम्फलेट वितरित कर स्कूली बच्चों को किया जागरूक
| Rainbow News Network - Nov 4 2019 3:26PM

आर.के. पैसिफिक स्कूल के बच्चों को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए सुधांशु वर्मा

अम्बेडकरनगर। नवम्बर माह जिसे यातायात माह के रूप में मनाया जाता है में यहाँ का यातायात पुलिस महकमा स्कूली बच्चों को जागरूक करने तथा उन्हें ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के लिए तमाम कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है।

स्कूलों/कॉलेजों में गोष्ठियों का आयोजन कर जहाँ बच्चों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया जा रहा है वहीं रैलियों के माध्यम से सभीं को जागरूक करने का भी कार्य किया जा रहा है। जिले के यातायात प्रभारी सुधांशु वर्मा (उपनिरीक्षक यातायात) इस समय स्कूलों के बच्चों को ट्रैफिक नियमों का पालन कर सुरक्षित स्कूल से घर और घर से स्कूल जाने की जानकारियाँ दे रहे हैं।

 हाथों में पम्फलेट लिए स्कूल के बच्चे

यातायात माह में इसी के दृष्टिगत सुधांश वर्मा द्वारा स्कूली बच्चों को जागरूक करने का सिलसिला शुरू कर दिया गया है। सोमवार 4 नवम्बर 2019 को श्री वर्मा ने अकबरपुर-तमसा मार्ग पर स्थित आर.के. पैसिफिक स्कूल के बच्चों को यातायात नियमों से सम्बन्धित जानकारियाँ दिया। 

उन्होंने बच्चों को ट्रैफिक नियमों की मौखिक जानकारी तो दिया ही साथ ही सभीं को यातायात नियमों के बावत विस्तृत जानने व समझने के लिए पम्फलेट वितरित कर उसे पढ़ने और उस पर अमल करने की अपील किया। उनके द्वारा वितरित किए गए पम्फलेट जिसका शीर्षक- ‘‘बच्चों के लिए सुरक्षित यात्रा’’ है में सड़क पर चलने, साइकिल चलाने व बस से यात्रा करने से सम्बन्धित जानकारियाँ विस्तार में दी गई हैं। 



Browse By Tags



Other News