पत्रकारों व अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर एसपी ने की अपील
| Rainbow News Network - Nov 5 2019 1:13PM

जौनपुर। आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छबि ने जनपद के पत्रकार संगठनों के पदाधिकारियों सहित पत्रकार साथियों के साथ सोमवार को बैठक किया। पुलिस लाइन के सभागार में हुई बैठक में श्री छवि ने अयोध्या फैसले को लेकर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने में सहयोग करने की अपील किया। साथ ही उन्होंने पत्रकारों की समस्याओं सहित उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा किया।

इसी क्रम में उन्होंने पत्रकारों को सुरक्षा के लिये पूरा भरोसा दिलाया। आरक्षी अधीक्षक श्री छवि ने कहा कि अयोध्या फैसले  को लेकर समाज में भाईचारा स्थापित हो। जनपद में कहीं भी किसी प्रकार का साम्प्रदायिक तनाव न उत्पन्न हो। इसके लिये जागरूकता फैलाने की भी जरूरत है। उन्होंने बताया कि इसी को लेकर मन्दिर सुरक्षा समिति, मस्जिद सुरक्षा समिति, थाना, तहसील व गांव स्तर पर सम्मान्नित लोगों के साथ बैठक किया जा रहा है।

इस अवसर पर तमाम पत्रकारों की उपस्थिति रही। इसी क्रम में आरक्षी अधीक्षक श्री छवि ने जनपद के समस्त अधिवक्ता संघों सहित अधिवक्ताओं के साथ बैठक किया। इस दौरान उन्होंने सभी से सामाजिक सौहार्द बनाये रखने में सहयोग की अपील किया। इस अवसर पर तमाम अधिवता उपस्थित रहे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------

जौनपुर के पत्रकारों के सुरक्षा की एसपी ने की पहल

जौनपुर। जनपद के तमाम पत्रकार संगठनों से वार्ता करते हुये आरक्षी अधीक्षक रविशंकर छबि ने कहा कि अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को दृष्टिगत रखते हुये खबर लिखने अथवा पूर्व में लिखी गयी खबरों को लेकर पत्रकारों की सुरक्षा आदि की व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा कि यदि किसी पत्रकार को कोई खतरा महसूस हो रहा है तो वह अपने संगठन अथवा सीधे पुलिस को सूचित करे। पुलिस विभाग जांचोपरान्त उनके सुरक्षा की व्यवस्था करेगा। इस दौरान जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिलदेव मौर्य ने आरक्षी अधीक्षक को सुझाव देते हुये कहा कि वह अपने अधीनस्थों को निर्देशित करे कि तहसील एवं थाना चौकी स्तर पर पत्रकार संगठनों की बैठक करें तथा उनकी समस्याओं को सुनकर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करायें।

इस अवसर पर सम्पादक मण्डल के अध्यक्ष राकेशकान्त पाण्डेय, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के विजय प्रकाश मिश्रा, इलेक्ट्रानिक मीडिया संघ के हसनैन कमर दीपू, वीरेन्द्र मिश्रा विराट, दीपक सिंह, राजेश श्रीवास्तव, मनोज उपाध्याय सहित तमाम पत्राकर उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News