बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार अक्षय कुमार का मेहनाताना 100 करोड़
| Rainbow News Network - Nov 8 2019 12:40PM

अक्षय कुमार बॉलीवुड के अन्य कलाकारों के मुकाबले एक वर्ष में कम से कम 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं। 2019 में ही अक्षय की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईंl इसमें केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 शामिल हैंl इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आएंगेl यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। अक्षय कुमार अगले वर्ष सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और लक्ष्मी बम में नजर आएंगे।

अब आ रही रिपोर्टों के अनुसार अक्षय कुमार ने एक और फिल्म साइन की हैl यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार एक सूत्र ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वासु भगनानी और फिल्म एयरलिफ्ट के निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ अक्षय कुमार एक पावर-पैक फिल्म में काम करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में अक्षय, वासु और निखिल की फिल्म में एक्शन, इमोशन और मनोरंजन का भर-भर कर होगा।

यह अक्षय कुमार की हार्ड-कोर, एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और इसे वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित बताया जाता है। कहा जाता है कि अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है, फिल्म को बड़ी मात्रा में लंदन में शूट किया जाएगाl यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी। जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट किया जाएगा।

जैसा कि कहा जाता है कि अक्की ने इस फिल्म के लिए भले ही हामी भर दी हों लेकिन इस फिल्म के लिए बतौर मेहनाताना 100 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही हैंl अगर ऐसा होता है तो वह बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बन जाएंगे। लगता है हम उन्हें फोर्ब्स की सबसे हाई-पेड अभिनेताओं की सूची में फिर देख सकते है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म निर्माता खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। -दैनिक जागरण



Browse By Tags



Other News