सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था को लेकर डी.एम. , एस.पी. ने अधिवक्ताओं के साथ की बैठक
| Rainbow News Network - Nov 8 2019 1:20PM

अम्बेडकरनगर। जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र,  पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने जनपद के अधिवक्ताओं के साथ श्री राम जन्मभूमि/ बाबरी मस्जिद, विवादित परिसर अयोध्या प्रकरण में माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा संभावित निर्णय को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु बैठक किया।

जिलाधिकारी ने समस्त अधिवक्ताओं से अपील की है कि यदि किसी तरह की कोई उन्माद की स्थिति या तनाव आती है या कहीं से कोई आपत्तिजनक टीका टिप्पणी करता हुआ मिले तो ऐसे मामलों को तत्काल जिला प्रशासन के संज्ञान में लाएं।

उन्होंने अधिवक्ताओं से सहयोग और मदद की गुजारिश करते हुए अवगत कराया कि जनपद में पर्याप्त मात्रा में पैरामिलेट्री फोर्स, पुलिस बल एवं अन्य सुरक्षा हेतु सभी संसाधन उपलब्ध करा लिए गए हैं, किसी भी अप्रिय घटना से निपटने हेतु सभी तरह के बंदोबस्त जिला प्रशासन द्वारा करा ली गई है।

उन्होंने कहा कि आप सब समाज के वरिष्ठ नागरिक हैं और आपका अहम योगदान है। इस दौरान जिलाधिकारी ने समाज में एकता बंधुत्व की भावना बनाए रखने एवं शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील किया।

बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने उपस्थित अधिवक्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद में लॉ एंड ऑर्डर बनाये रखने में आप प्रशासन की मदद करें।

कहीं से किसी तरह की उन्मादी स्थिति न पैदा होने पाए। पर्याप्त मात्रा में जनपद में पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है। बंधुत्व एवं भाईचारे की भावना से हम सबको मिलकर माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का सम्मान करते हुए जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखें।



Browse By Tags



Other News