सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जिले में स्थिति सामान्य व शान्तिपूर्ण
| Rainbow News Network - Nov 9 2019 5:35PM

अम्बेडकरनगर। अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के दिन 9 नवम्बर को प्रातः ही जिला हाकिम और पुलिस हाकिम ने भ्रमणशील रहकर संवेदनशील स्थानों का जायजा लिया और इन क्षेत्रों में तैनात पुलिस एवं सुरक्षा बल व अन्य व्यवस्था को देखा। 9 नवम्बर की प्रातः डी.एम. राकेश कुमार मिश्र, एस.पी. वीरेन्द्र कुमार मिश्र ने टाण्डा में छज्जापुर चौकी पर पहुँचकर पुलिस एवं सुरक्षा बल व अन्य सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

नगर में भ्रमणशील रहकर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लिया। इस तरह किसी प्रकार की अप्रिय घटना एवं किसी तरह के उन्माद की स्थिति उन्हें नहीं दिखी। सब जगह सब कुछ सही मिला। इन अधिकारियों ने दावा किया कि जिला प्रशासन द्वारा सभी जगहों पर सुदृढ़ व्यवस्था की गई है और सुरक्षा व्यवस्था में लगे जवानों द्वारा लोगों पर नजरें रखी जा रही हैं। डी.एम. और एस.पी. तथा जनपद स्तरीय अधिकारी निरन्तर भ्रमण कर शान्ति व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

इसी क्रम में वे लोग इब्राहिमपुर, इल्तिफातगंज एवं अन्य संवदेनशील स्थानों पर पहुँचकर की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जहाँ इन्हें सब कुछ चुस्त-दुरूतस्त मिला। डी.एम. और एस.पी. के अनुसार जिले में किसी भी प्रकार की कोई उन्माद की स्थिति नहीं है। सब कुछ शान्तिपूर्ण ढंग से हो रहा है। जिले के लोगों ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। 



Browse By Tags



Other News