श्री संकट मोचन संगठन का भव्य देव दीपावली महोत्सव गोपी घाट पर 12 को
| - RN. Network - Nov 11 2019 2:57PM

जौनपुर। श्री संकट मोचन संगठन द्वारा भव्य देव दीपावली महोत्सव का आयोजन 12 नवम्बर दिन मंगलवार को सुनिश्चित है। यह आयोजन नगर के शाही पुल के पास स्थित गोपी घाट पर होगा। इस आशय की जानकारी संस्थाध्यक्ष आदित्य चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है। महामंत्री अजय निषाद ने बताया कि उक्त अवसर पर शाम 6 बजे मां गोमती पूजन के साथ महाआरती होगी। इसके पहले दिन में 12 बजे से रंगोली प्रतियोगिता एवं सायं 7 बजे से डांस प्रतियोगिता होगी जिसके बाद रात 8 बजे समस्त प्रतियोगिताओं के अव्वल प्रतिभागियों को सम्मानित किया जायेगा। कोषाध्यक्ष सूरज निषाद ने समस्त नगरवासियों से उक्त अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील किया है।

-----------------------------------------------------------------------------

देव दीपावली पर जगमगायेगा चौकियां धाम का सरोवरः राजेश साहू

जौनपुर। मां शीतला युवा कार्यसमिति के बैनर तले मां शीतला चौकियां धाम के सरोवर पर भव्य देव दीपावली महोत्सव 12 नवम्बर दिन मंगलवार की सायं 6 बजे से सुनिश्चित है। इस आशय की जानकारी देते हुये आयोजक राजेश साहू केराकत ने बताया कि उक्त अवसर पर माता रानी का भव्य सजावट करके उनका श्रृंगार होगा। कार्यक्रम के माध्यम से रामानुजाचार्य विद्या भाष्कर महाराज का प्रथम जनपद आगमन हो रहा है। समिति के अध्यक्ष विनय त्रिपाठी ने बताया कि उक्त अवसर पर पूर्व आईजी बद्री प्रसाद सिंह सहित तमाम हस्तियों का आगमन हो रहा है। मन्दिर प्रबन्धक अजय पण्डा, महामंत्री जयबिन्द माली, कोषाध्यक्ष संजय श्रीमाली व उपाध्यक्ष अनिल सोनकर ने समस्त नगरवासियों से उक्त अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील किया है।

-----------------------------------------------------------------------------

विसर्जन घाट पर रंगोली प्रतियोगिता के साथ होगी देव दीपावली

जौनपुर। श्री देव दीपावली समिति की बैठक अध्यक्ष अतुल सिंह की अध्यक्षता में हुुई जहां नखास स्थित प्रतिमा विसर्जन घाट पर होने वाले देव दीपावली महोत्सव को लेकर चर्चा हुई। इस मौके पर बताया गया कि महोत्सव के मुख्य अतिथि शिक्षक नेता रमेश सिंह हैं। 12 नवम्बर को होने वाले महोत्सव में 11 हजार दीपों से घाट को सजाया जायेगा। घाट पर स्थित नवदुर्गा शिव मन्दिर में विराजमान माता रानी के 9 रूपों के पूजन के साथ शुरू आयोजन में जहां रंगोली प्रतियोगिता होगी, वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा। बैठक में डा. नितिश सिंह, अनिल साहू, आनन्द अग्रहरि, विजय गुप्ता, विनोद सिंह, रूपेश सिंह, चन्दन यादव, शैलेश मिश्र, मयंक मिश्र, आनन्द अस्थाना, शनी जायसवाल, राजेन्द्र सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



Browse By Tags



Other News