एआरटीओ ने अवैध वाहनों का किया चालान
| Rainbow News Network - Nov 14 2019 12:21PM

अम्बेडकरनगर। यातायात नियमों की अनदेखी करते हुए सड़कों पर फर्राटा भरने वाले वाहनों के चालक व मालिकान चेकिंग के दौरान एआरटीओ के शिकंजे में आ रहे हैं। स्कूल वाहन, माल वाहक तथा अन्य प्रकार की टैक्सी सवारी वाहनों की गहन चेकिंग की जा रही है और डग्गामार किस्म के अनफिट वाहनों को सीज किया जा रहा है।

यह कार्य नियमित तरीके से सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के नेतृत्व में परिवहन महकमा द्वारा किया जा रहा है। सड़क पर अनधिकृत ढंग से संचालित होने वाले वाहनों की सघन चेकिंग के क्रम में बीते दिवस ए.आर.टी.ओ. ने दर्जन भर के करीब ट्रक, डिलेवरी वैन, ऑटो व ई रिक्शा का चालान किया। ये वाहन गैर पंजीकृत, अनफिट व टैक्स बकाया पाये गये थे।

ए.आर.टी.ओ. की सक्रियता व सख्ती से अनधिकृत, गैर पंजीकृत, टैक्स बकाया व अनफिट वाहन चालकों व मालिकों में खलबली मची हुई। बुधवार की सघन चेकिंग में ट्रक समेत दो डिलेवरी वैन, चार ऑटो रिक्शा व दो ई रिक्शा अनधिकृत रूप से संचालित होते पाये गये। एआरटीओ द्वारा इन वाहनों का चालान किया गया। 

एआरटीओ कैलाश नाथ सिंह

एआरटीओ कैलाश नाथ सिंह ने वार्ता के दौरान बताया कि लगातार कार्रवाई के बाद भी सड़क पर यातायात नियमों को धता बताते हुए वाहन चालकों व मालिकों द्वारा वाहन संचालन किया जा रहा है। जिला मुख्यालयी शहर अकबरपुर से लेकर ग्रामीणांचल में टैक्सी वाहन समेत स्कूली वाहन संचालकों द्वारा मनमानी की जा रही है। ऐसी दशा में विभाग द्वारा उन पर नकेल कसने के लिए सख्त कार्रवाई की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी। 

 



Browse By Tags



Other News