फेक थी रानू मंडल की वायरल तस्वीर
| Agency - Nov 23 2019 3:49PM

गाने की क्लिप वायरल होने के बाद चर्चा में आई रानू मंडल अभी है सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में रानू मंडल पर कई लोगों ने निशाना भी साधा है। यह निशाना उनके मेकअप को लेकर और उनके एटीट्यूड में आए बदलाव को लेकर साधा गया है।

रानू मंडल की पिछले दिनों मेकअप की हुई एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में रानू मंडल के चेहरे पर कुछ ज्यादा ही मेकअप दिखाई दे रहा था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने मजाक उड़ाया था। अब रानू मंडल के बचाव में उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी उतर आई हैं।

रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सफाई पेश की है और वायरल हो रही तस्वीर को फेक बताया है। रानू की ओरिजनल और फेक तस्वीर शेयर करते हुए श्रेया ने लिखा, आप हमारे द्वारा किए गए काम  और फेक तस्वीर में साफ अंतर देख सकते हैं। तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है।

सभी जोक और ट्रोल ठीक हैं और इस पर हमें भी हंसी आई है, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना ठीक चीज नहीं है। हम सच में उम्मीद है कि आप सभी सच समझेंगे और सच-फेक के बीच अंतर समझ पाएंगे। बता दें कि अभी हाल ही में एक रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक एफएम स्टूडियो में गाना गाते हुए दिखाई दी थीं।



Browse By Tags



Other News