शरीर ने दे दिया हैं संकेत, रिटायर होना चाहता हूं : अमिताभ बच्चन
| Agency - Nov 28 2019 4:30PM

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यूं ही नहीं बिग बी (Bigg B) कहा जाता है..यूं ही नहीं उन्हें सदी के महानायक कहा जाता हैं। बिग बी ने अपने समय में काफी मेहनत की और कई युवा एक्टर्स (Actors) को प्रेरेरित किया। और इस उम्र में भी वो दुग्नी मेहनत कर रहे है। उनके काम की जितनी तारीफ करें कम है। इस उम्र में भी वह जितनी मेहनत से फिल्म सेट्स पर काम कर रहे हैं, उसके लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

वहीं अब अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो रिटायर होना चाहते है। 50 साल से फिल्मों में काम कर रहे है बिग बी ने एक ब्लॉग में लिखा है कि उनका शरीर अब काम करने की इजाजत नहीं दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि दिमाग जो सोच रहा है, अमिताभ खुद भी बता चुके हैं कि डॉक्टरों ने उन्हें काम न करने की सलाह दी है। अब अमिताभ ने खुद रिटायर होने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं। सफर की थकान उनकी बातों से साफ पता चल रही है।

उन्होंने अपने ब्लॉग में अपनी भावनाए व्यक्त की है। उन्होंने मनाली के लोगों से मिलने की खुशी भी जाहिर की। बिग बी ने लिखा कि ये लोग बहुत सादे और ईमानदार हैं। हम कभी भी इनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' के साथ ही आयुष्मान खुराना स्टारर 'गुलाबो सिताबो' में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा वो कई अन्य प्रॉजेक्ट्स में भी शामिल हैं।



Browse By Tags



Other News