प्रज्ञा ठाकुर ने दूसरी बार मांगी माफी 
| Rainbow News Network - Nov 29 2019 4:48PM

भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को लेकर दिए अपने बयान को लेकर शुक्रवार को लोकसभा में दूसरी बार माफी मांगी है। गोडसे पर दिए अपने बयान को लेकर प्रज्ञा ने शुक्रवार को माफी मांगी लेकिन माफी के साथ उनकी शर्तों को लेकर विपक्ष ने हंगामा जारी रखा। जिसके बाद स्पीकर ने सभी दलों की बैठक बुलाई। बैठक के बाद एक बार फिर भाजपा सांसद ने माफी मांगी।

प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर दोहपर बारह बजकर 20 मिनट पर माफी मांगी थी।इसके साथ उन्होंने अपने बयान को तोड़ मरोड़ने और खुद को आंतकी कहने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था। इसके बाद विपक्ष ने हंमागा करते हुए कहा कि प्रज्ञा ने शर्तों के साथ माफी मांगी जो उन्हें मंजूर नहीं है। इसके बाद सवा एक बजे स्पीकर ने अपने चेंबर में सभी दलों की बैठक बुलाई और उसमें ये फैसला हुआ कि प्रज्ञा ठाकुर फिर माफी मांगेंगी।

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के चेंबर में मीटिंग के बाद भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर लोकसभा में माफी मांगी। उन्होंने कहा, मैंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा। मैंने उनका नाम तक नहीं लिया। अगर मैंने किसी भावना को आहत किया है तो मैं फिर से माफी मांगती हूं। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन बिल पर बहस के दौरान गोडसे को देशभक्त कहा था।

सांसद ए राजा जब बोल रहे थे तो उनको टोकते हुए उन्होंने ऐसा कहा। जिस पर हंगामा हुआ। जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही से उनके बयान को हटा दिया गया। भाजपा ने उनके बयान को गलत बताया है और उन्हें रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति से हटा दिया। प्रज्ञा ने भी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गोडसे को नहीं उधम सिंह को देशभक्त कहा था लेकिन हंगामा जारी रहा और आज उन्होंने माफी मांगी। फिर भी हंगामा नहीं रुका तो उन्होंने दोबारा माफी मांगी।



Browse By Tags



Other News