मुख्यमंत्री बनते ही लता मंगेशकर के मिलने पहुंचे उद्धव ठाकरे
| Agency - Nov 30 2019 4:50PM

बॉलीवुड की सुर साम्राज्ञी यानि लता मंगेशकर काफी समय से अस्तपताल में भर्ती हैं और लगातार वो अपनी बीमारी से लड़ रही हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है। महाराष्ट्र की सत्ता पलटकर नए नवेले मुख्यमंत्री बने शिवसेना के उद्धव ठाकरे लता जी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। ये खबर सामने आने के बाद काफी काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

लता मंगेशकर के फैंस उद्धव ठाकरे के कदम से काफी ज्यादा खुश हुए हैं। खबरों की मानें तो लता दीदी को सांस में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से वो अस्पताल में एडमिट हैं। हाल ही में लता मंगेशकर की भजीती जिनका नाम रचना है उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था।

पीटीआई से बात करते हुए रचना ने बताया था कि पहले से 'वह अभी काफी अच्छी हैं। हम सब खुश हैं।' हालांकि जब रचना से पूछा गया कि लता मंगेशकर अस्पताल से कब डिस्चार्ज होंगी तो उन्होंने कहा कि 'डिस्चार्ज होने से ज्यादा मायने अभी यह है कि वो जल्दी से पूरी तरह ठीक हो जाएं।' गौरतलब है कि उनके फैंस अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं।

हिंदी संगीत सुनने वाले सभी लोग उनको दीदी कहकर संबोधित करते हैं और उनको काफी प्यार करते हैं। लता मंगेशकर ने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और अपनी जादुई आवाज के कारण मशहूर हैं। 



Browse By Tags



Other News