सब्जी मंडी में हो रही है प्याज की चोरी
| Rainbow News Network - Dec 2 2019 3:03PM

अम्बेडकरनगर। नवीन सब्जी मंडी सिझौली, अकबरपुर में चोरी की घटनाओं से दुकानदार परेशान हो रहे हैं, परंतु प्रशासन द्वारा दुकानदारों के सामान की सुरक्षा को लेकर व्यवस्था नहीं की गई है, जिसके कारण प्रतिदिन दुकानदारों का प्याज चोरी का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।

सिराज अहमद ने बताया गत रात एक कुंटल के लगभग प्याज की छोरी हुई जबकि सब्जी मंडी द्वारा सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है परंतु ना चलने के कारण यह नहीं देखा जा सकता की चोरी कौन कर रहा है। सामान की सुरक्षा के लिए सब्जी मंडी में दो सुरक्षाकर्मी नियुक्त किए गए हैं इनकी देखरेख में रहने के पश्चात भी मंडी में हो रही चोरी का सिलसिला हम नहीं रहा है जिससे सब्जी मंडी में आवंटित दुकानदारों के अंदर आक्रोश व्याप्त है कुछ लोगों का कहना है की प्याज की चोरी प्रशासन की मिलीभगत से करवाई जा रही है और उसके बाद विक्रय कर हिस्सा लगा लिया जाता है।

सब्जी मंडी में व्याप्त भ्रष्टाचार से सब्जी मंडी के अंदर आवंटित दुकानदार त्रस्त है कोई जिम्मेदार अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। ऐसी स्थिति में दुकानदारों के मध्य पैदा होने वाली समस्याओं को किसके समक्ष प्रस्तुत करें जिससे  उनकी समस्या का समाधान हो सके। सब्जी मंडी के अंदर साफ सफाई की भी व्यवस्था भी लचर दिखाई पड़ी। दुकानदारों द्वारा यह गुहार लगाई गई की मंडी के अंदर हो रही चोरी पर अंकुश लगाया जाए जिससे हम लोगों का नुकसान ना हो।



Browse By Tags



Other News