काशी में टैटू बनवाओ मुफ्त में प्याज पाओ
| Agency - Dec 7 2019 5:05PM

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के बाजारों में प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं और 100 से 110 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया हैं। इसी क्रम में वाराणसी के सिगरा स्थित टैटू जोन में महिलाओं को टैटू बनवाने पर प्याज फ्री में मिल रहा है। इस ऑफर की हवा कुछ इस कदर उड़ा की शाम होते-होते यहां महिलाओं की भीड़ लग गयी और सभी ने टैटू बनवा कर प्याज फ्री में पाया। स्थानीय महिलाओं सविता और मोनिका समेत अन्य का कहना है कि प्याज ने घर का बजट ही बिगाड़ दिया ऐसे में टैटू बनवाने पर जब फ्री प्याज की बात सुनी तो यहां टैटू बनवाने आ गयी।

कम से कम आज 120 रूपये प्याज के तो बच ही जायेंगे। दुकानदार अशोक गोगिया कहते हैं कि सुस्त पड़े बाजार को उबारने के लिए प्याज का सहारा लिया. जिसमें कुछ सफल मिली है। दरअसल दुकानदार भी अब इस प्याज का भाव समझ लिया है और जब तक प्याज के दाम ऐसे ही आसमान छूते रहेंगे यहां टैटू बनवाने पर प्याज फ्री मिलते रहेंगे। इससे पहले समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरपुर में एक आभूषण की दुकान पर लोन पर प्याज देकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया था।

वाराणसी में समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने ज्वैलरी की जगह तिजोरी में प्याज रखकर उसके महत्व को बताते हुए लोन पर प्याज देने का प्रदर्शन किया। वाराणासी के सुंदरपुर के ज्वैलरी की एक दुकान में लोन पर प्याज देने और आधार कार्ड दिखाने पर प्याज मिलने का प्रदर्शन किया गया। यहां महिलाएं पायल गिरवी रखकर प्याज ले दिखाई गईं. यही नहीं दुकान के बाहर प्याज खरीदने वाले आधार कार्ड दिखाकर प्याज ले रहे हैं।



Browse By Tags



Other News