अब वृद्धाश्रम में रहने को मजबूर है फिल्म 'पाकीजा' की ये हिरोइन
| Rainbow News - Jun 3 2017 6:18PM

मुंबई। बॉलीवुड की चमकती दुनिया का एक और काला सच सामने आया है। गुजरे जमाने की अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है लेकिन अब उनका अगला घर ओल्ड एज होम है। गीता कपूर को अंधेरी के जीवन आशा ओल्ड एज होम में ऱखा गया है। ओल्ड एज होम में गीता बार - बार रो रही हैं और अपने बेटे के बारे में पूछ रही हैं।  अभिनेत्री गीता कपूर का बेटा जो पेशे से कोरियोग्राफर है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गया था। अस्पताल में  गीता का इलाज करने में हॉस्पिटल का बिल करीब 1 लाख रुपए हो चुका था। जिसे चुकाने वाला कोई नहीं था। जब ये खबर मीडिया में आई तो फिल्म मेकर अशोक पंडित और रमेश तौरानी ने उनकी मदद की।

मुंबई के गोरेगांव स्थित ‘एसआरवी’ अस्पताल में 58 वर्षीय गीता को घटते बढ़ते रक्तचाप की शिकायत के चलते 21 अप्रैल को उसके बेटे ने भर्ती करवाया गया था। इसके बाद वह एटीएम से पैसे निकालने के बहाने अस्पताल से गया और फिर वापस नहीं लौटा। 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद गीता का बेटा न तो अस्पताल आया और न ही फ़ोन उठाकर कुछ बात कर रहा है, जिस घर में राजा कपूर रहा था वह उस घर को भी छोड़कर जा चुका है।

रिपोर्ट के मुताबिक गीता ने बताया कि बेटा उन्हें मारता -पीटता भी था। 4 दिन में एक बार ही खाना दिया करता था। इतना ही नहीं कई बार तो वह कई दिनों के लिए उन्हें कमरे में बंद भी कर देता था।  मैं किसी वृद्धाश्रम में जाने को राजी नहीं थी, इसीलिए उसने यह सारी साजिश रची।  इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने 2 मई ही पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी थी। कार्रवाई ना करने पर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं।

गीता की बेटी पूजा एयर होस्टेस है। डॉक्टर्स ने राजा और पूजा दोनों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन तक नहीं उठाया. गीता की तबीयत खराब है और उनके बच्चे खर्चा उठाने को तैयार नहीं हैं। अब गीता ने अपने बच्चों के खिलाफ लीगल एक्‍शन लेने का फैसला किया है। गीता कपूर ने लगभग 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है। गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'पाकीज़ा' और 'रज़िया सुल्तान' रही है।  गीता ने बताया कि वो पाकीजा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में थीं।



Browse By Tags



Other News