रणबीर कपूर अब श्रद्धा कपूर के साथ करेंगे रोमांस
| Agency - Dec 20 2019 4:35PM

रणबीर कपूर इन दिनों आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म को लेकर रणबीर और गर्लफ्रेंड आलिया सुर्खियों में भी बने हुए। फिल्म के सेट पर दोनों को ज्यादातर समय साथ देखा जाता है। इस दौरान रणबीर ने नई फिल्म को भी साइन कर लिया है। ये फिल्म फिल्मकार लव रंजन की है जो आगामी अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है । 

लेकिन इस फिल्म को लेकर तमाम खबरे मीडिया में बनी हुई थी, पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में रणबीर के साथ दीपिका रोमांस करती नजर आएगी। कई बार इन सभी को एक साथ मीटिंग करते भी देखा गया लेकिन ऐसा लगता है बात नहीं बनी। वहीं अब इन खबरों पर फुलस्टॉप लग गया है। 

लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  दिखाई देंगी। इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया- ' लव रंजन की आगामी फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ दिखाई देंगे। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

मेकर्स ने भले ही इस फिल्म के लिए घोषणा कर दी हो लेकर अभी तक ये नहीं बताया कि फिल्म का नाम क्या होगा। पिछले दिनों निर्देशक लव रंजन मीटू मूवमेंट के चलते सुर्खियों में थे। एक एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर यौन शोषण के आरोप लगाया था। इसके बाद लव रंजन ने इन सभी को झूठा बताया था। 

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म स्ट्रीट डांसर के चलते चर्चा में है। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी। वरुण और श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म में जबरदस्ट डांस के मूव्स है। 



Browse By Tags



Other News