बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी
| Agency - Dec 21 2019 4:53PM

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम को धमकीभरी कॉल आ रही है। गौतम गंभीर ने शाहदरा जिले के डीसीपी को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी है। और इस मामले पर और एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। गौतम गंभीर ने अपनी शिकायत में बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीजेपी सांसद ने पत्र में लिखा है कि, एक इंटरनेशनल नंबर से मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें। बता दे कि साल 2019 लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार थे।

कांग्रेस ने यहां से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी (AAP) ने आतिशी को चुनावी मैदान में उतारा था। गंभीर ने दूसरे नंबर पर आए अरविंदर लवली को 3.91 लाख वोटों से हराया था. आतिशी करीब दो लाख वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रही थीं. गंभीर से पहले महेश गिरी पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे।



Browse By Tags



Other News