टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की ने खुदकुशी
| Agency - Dec 27 2019 3:48PM

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने 37 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर दिया है। कुशल पंजाबी ने बीती रात घर में खुदकुशी कर ली। उनका शव पंखे से लटका मिला। वहीं अब बांद्रा पुलिस ने एक्टर के घर से सोसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि मेरी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

अभिनेता कुशल पंजाबी की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री सकते में है। पुलिस के मुताबिक कुशल के घर से सुसाइड नोट मिल गया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने कहा, हां, ये आत्महत्या का केस है। कुशल पंजाबी के माता-पिता कल दोपहर से उनसे कॉन्टेक्ट की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा था।

परिवार ने रात तक इंतजार किया, जब कुशल पंजाबी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वो लोग रात 10.30 बजे उनकी बिल्डिंग में पहुंच गए। दरवाज़ा तोड़ दिया और अंदर गए। अंदर जाकर देखा तो कुशल का शव पंखे से लटका हुआ था। फिलहाल, बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुसाइड का केस दर्ज कर लिया गया है। 

सुसाइड नोट में कुशल ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। कुशल ने नवंबर 2015 में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड ऑड्रे डोलें से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है। कुशल की पत्नी अपने बेटे के साथ शंघाई में रहती हैं। 



Browse By Tags



Other News