नीतू कपूर ने शुरू की रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी
| Agency - Dec 30 2019 5:45PM

फेरों के बाद 40 साल पुराने घर में होगी पहली पूजा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। पिछले दिनों दोनों शूटिंग के लिए मनाली गए थे। वहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। फिल्म के अलावा रणबीर और आलिया अपने अफेयर के चलते भी चर्चा में रहते हैं। अक्सर दोनों के शादी करने की खबर भी आती रहती है।

अब हाल ही में दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया है। स्पॉटबॉय डॉट कॉम के अनुसार, रणबीर के पैरेंट्स नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। दरअसल, ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो। 

इस वजह से नीतू चाहती हैं कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। नीतू ने आर्किटेक्ट से यह भी कहा है कि बेसमेंट में कंस्ट्रक्शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके। 

नीतू काफी आध्यात्मिक विचारों की हैं। इसी वजह से वह अपने गुरुजी की सलाह को फॉलो करना चाहती हैं। कृष्णाराज प्रॉपर्टी की बात करें तो ऋषि और नीतू ने साल 1980 में पाली हिल स्थित यह बंगला खरीदा था। ऐसे में ये कपल चाहता है कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद की पूजा यहीं पर हो। 

बता दें कि पिछले दिनों रणबीर और आलिया को करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में देखा गया था। यहां आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं वहीं रणबीर उनके कंधे पर हाथ रखे नजर आए थे। आलिया की रणबीर की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। लिया, रणबीर के परिवार के साथ अक्सर पार्टी करती दिखती हैं।



Browse By Tags



Other News