सड़क सुरक्षा सप्ताह के चौथे दिन रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
| - Rainbow News Network - Jan 14 2020 5:33PM

सड़क सुरक्षा सप्ताह के चौथे दिन मंगलवार 14 जनवरी 2020 को जागरूकता अभियान के तहत परिवहन विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों/कर्मचारियों ने वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत जानकारी प्रदान की। यह कार्यक्रम पूरे जनपद में अभियान के रूप में चलाया गया। सड़क सुरक्षा सम्बन्धी स्लोगन्स व महत्वपूर्ण जानकारी लिखे पम्पलेट्स वितरित किये गये। 

वाहन चालकों को हेलमेट व सीटबेल्ट आवश्यक रूप से लगाने के लिए प्रेरित किया गया। नशे की हालत में वाहन न चलाने की नसीहत दी गई। परिवहन अधिकारियों ने रोड सेफ्टी पर विशेष ध्यान दिये जाने की बातें कहीं। परिवहन विभाग के मुखिया ए.आर.टी.ओ. कैलाश नाथ सिंह के नेतृत्व व निर्देश पर संभागीय परिवहन निरीक्षक विपिन कुमार रावत अपनी टीम के साथ मुस्तैद रहे। 

सड़क सुरक्षा सप्ताह के चौथे दिन मुख्यालय अकबरपुर स्थित डा अशोक स्मारक कालेज में यातायात जागरूकता अभियान के तहत सड़क सुरक्षा पर रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर कु. रिचा, द्वितीय स्थान पर कु. रूचि और तीसरे स्थान पर कु. सौम्या मिश्रा द्वारा निर्मित रंगोली रही। 

ए.आर.टी.ओ. के.एन. सिंह द्वारा प्रतियोगिता में विजयी छात्राओं को पुरस्कार वितरित किया गया। इस मौके पर संभागीय निरीक्षक (प्राविधिक) विपिन कुमार रावत और कॉलेज के प्रधानाचार्य व अन्य शिक्षक शिक्षिकाएँ उपस्थित रहीं। ए.आर.टी.ओ. के.एन. सिंह ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने हेतु विद्यालय के प्रबन्ध तन्त्र/प्रधानाचार्य और छात्राओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। 



Browse By Tags



Other News