सीने पर गोली खाएंगे पर कागज नहीं दिखाएंगे: ओवैसी
| Agency - Feb 10 2020 1:21PM

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ अभी भी विपक्ष के हंगामें का दौर जारी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बाक फिर मोदी सरकार को घेर लिया है। इस बार उन्होंने बड़ा बयान देकर कहा कि वो कागज नहीं दिखाएंगे। इसके बदले मैं दिल पर गोली खाने के लिए तैयार हूं।

असदुद्दीन ओवैसी ने चनौती देकर कहा कि, 'जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा। मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारे। दिल पर गोली मारिए क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है। बता दे कि नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में 15 दिसंबर से ही विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस प्रदर्शन में अधिकतर मुस्लिम महिलाओ ने हल्ला बोल दिया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली के चुनाव में इसे मुद्दा बनाया जा रहा है और प्रदर्शन को राजनीतिक बताया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा के साथ कई दूसरे नेताओं ने बयान दिया है कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनते ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी उठ जाएंगे। प्रवेश वर्मा ने एक सभा में कहा था कि 11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनने के एक घंटे बाद ही शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा। सिर्फ सांसद या मंत्री ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी सभाओं में शाहीन बाग को मुद्दा बनाया। पीएम मोदी ने शाहीन बाग के प्रदर्शन की तुलना अराजकता से की थी।



Browse By Tags



Other News