बीएसएनएल ब्राडबैण्ड सेवा फेल होने से सरकारी कार्यालयों में काम-काज ठप्प
| - RN. Network - Feb 22 2020 6:09PM

उप संभागीय परिवहन कार्यालय में पसरा सन्नाटा

आर.आई. ने बीएसएनएल को दिया शिकायती पत्र

अम्बेडकरनगर। भारत संचार निगम लिमिटेड की लैण्डलाइन ब्राडबैण्ड इन्टरनेट सेवा एक सप्ताह से ध्वस्त होने के कारण सरकारी विभागीय व निजी क्षेत्रों के कार्यालयों में इन्टरनेट से जुड़े सारे कार्य ठप्प होकर रह गये हैं। ऐसे में कार्यालयों में सन्नाटा पसरा रहा। इस स्थिति में मजबूरन लोगों को अन्य सेवा प्रदाता टेलीकॉम कम्पनियों से सेवाएँ लेने को बाध्य होना पड़ रहा है। 

इसी क्रम में जिले के उप संभागीय परिवहन कार्यालय (ए.आर.टी.ओ.) में बी.एस.एन.एल. की इण्टरनेट सेवा में नो कनेक्टिविटी की वजह से सारे कार्य बाधित होकर रह गये हैं। परिवहन विभाग के कार्यालय स्थित सभी पटलों पर संचालित होने वाले डिजिटल उपकरण इण्टरनेट न चलने की वजह से बन्द पड़े रहे। लगभग एक सप्ताह तक इस विभाग के कार्यालय में बी.एस.एन.एल. इण्टरनेट नेटवर्किंग दिक्कत की वजह से सन्नाटा पसरा रहा।

उप संभागीय परिवहन कार्यालय में पसरे सन्नाटे और आवेदकों की निराशाजनक स्थिति के बारे में पूछने पर क्षेत्रीय निरीक्षक (प्राविधिक) विपिन कुमार ने बताया कि बीते गुरूवार 20 फरवरी 2020 को प्रातः काल से ही कर्यालय की कनेक्टिविटी बाधित चल रही है, जिसकी वजह से कार्यालय का कोई भी कार्य सम्पन्न नहीं हो पा रहा है। इसकी सूचना बी.एस.एन.एल. अकबरपुर, अम्बेडकरनगर के अधिकारियों, अभियन्ताओं को दूरभाषीय व लिखित रूप से दे दी गई है। फिर भी शनिवार 22 फरवरी 2020 तक समस्या समाधान नहीं हो सका है।

अन्त में शिकायत संख्या- 10223200222, दिनांक-22/02/2020 को दर्ज कराई गई। इस शिकायत में आर.आई. विपिन कुमार ने लिखा है कि उक्त समस्या का त्वरित निस्तारण किया जाना सुनिश्चित करें, जिससे जनता के कार्यों का निस्तारण किया जा सके। इसकी प्रतिलिपि आर.आई. ने अम्बेडकरनगर के जिलाधिकारी और सम्भागीय परिवहन अधिकारी, अयोध्या को भी प्रेषित किया है। 



Browse By Tags



Other News