नेमावर की मोना पवार को नेटवर्क मार्केटिंग से मिली सफलता, एटीसी रैंक पर पहुंची
| Agency - Mar 4 2020 3:55PM

देवास जिले के छोटे से गांव नेमावर की  रहने वाली लड़की मोना पवार ने एटीसी रैंक अचीव कर ली वह एक नेटवर्क मार्केटिंग इड्रस्टीज जो कि भारत सरकार के आयुष मंत्रालय से प्रमाणित आयुर्वेदिक उत्पादों के प्रचार प्रसार से जुड़ी माय लाइफ स्टाइल कंपनी से जुड़ कर कार्य कर रही है । मोना एक  माध्यम वर्गीय परिवार से है कॉलेज की शिक्षा के बाद प्रायवेट स्कूल में शिक्षिका का कार्य करने कर एक निजी कंपनी के हेल्थ और वेलनेश के विषय पर गांव के  लोगो जागरूक करने का कार्य भी करती है। लोगो को स्वस्थ के बारे में एवम तरह तरह की बीमारियों से बचने के उपाय बता कर हेल्थकेयर पर जागरूकता का कार्य करती थी।

संत सिंगाजी महाविद्यालय संदलपुर से अपनी शिक्षा बीकॉम से एमकॉम तक पूरी की ओर अपनी शिक्षा के साथ साथ वे प्राइवेट स्कूल में भी शिक्षिका का कार्य किया ताकि अपनी बहनों को भी अच्छी शिक्षा दे सके और अपने घर बार चला सके उन्हें बचपन से ही कुछ अलग ओर बहुत ही बडा करने की सोच थी। अपनी शिक्षा पूरी करते हुए ओर बच्चो को स्कूल पढ़ाते पढ़ाते उन्हें एक बहुत ही सुनहरा अवसर मिला उन्होंने जैसे ही वह अवसर मिला उन्होंने इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दिया ओर दिन रात मेहनत कर सफलता मिली। जैसे जैसे उनके कदम बढ़ते गए वैसे ही सफलता उनके कदम चूमती गई और वो आज 21वी सदी में उभरता व्यापार, कोशल विकास योजना के अंतर्गत डायरेक्ट सैलिंग इड्रस्टीज 

नेटवर्किंग मार्केटिंग में अपना हुनर आजमाया और उन्हें यह अवसर दिया हरदा जिले के गौरव चोलकर, राम पाटिल, संदीप पटवारे ने जो एक नेटवर्किंग कंपनी माय लाइफ स्टाइल से जुड़े है। उन्होंने मोना को अपने सपने पूरे करने का अवसर दिया जिसे उसने अपनी पूरी मेहनत और काबिलियत के बल पर अपने क्षेत्र में अपनी टीम खड़ी कर के पहले स्टार रेंक और टीसी रेंक के बाद एरिया टीम कॉर्डिनेटर रेंक प्राप्त कर अपने आप को साबित कर दिया कि हौसला और जुनून हो तो क्या कुछ नही हो सकता।

ओर इस के माध्यम से पिछले साल उनका पहला अचीवमेंट होटल ताज मुंबई में डिनर अचीव करना और साथ ही उन्होंने अपनी टीम के साथियों को भी अचीवर बनाया था। एवं उनका अब तक का सबसे बढ़ा अचीवमेंट है खुद की टू व्हीलर गाड़ी खरीदना। एटीसी रेंक मिलने की सफलता पर परिवार वालो और इस्टमित्रो दुर्गा केवट, शुभम जाधम, दीपिका, सौरभ राजपूत, विनीता राय, राम पाटिल, गौरव चोलकर ने मोना पवार को पुष्पमाला पहनकर स्वागत किया बधाई दी और आगे और भी रैंक अचीव करने की शुभकामनाएं प्रेषित की। 



Browse By Tags



Other News