राखी को कोरोना का खौफ, फैंस से की अपील कहा- होली मत खेलना
| Agency - Mar 4 2020 4:06PM

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर वीडियो डाल कर अपने फैंस को तरह तरह की सलाह देती है। वो सोशल मीडिया पर फिल्टर वीडियो डाल कर फैंस को एंटरटेन करना भी नहीं भूलती है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स तक अपनी बात पहुंचाती रहती हैं। उन्होंने हाली ही में एक वीडियो डाली है जो काफी वायरल भी हो रही है। उनकी वीडियो देश में फैल रहे कोरोना वायरस पर है।

इस वायरस से बचने के लिए राखी ने लोगों से अपील की है कि वह इस साल होली ना खेले साथ ही कोई त्यौहार ना मनाए। ताकि कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी से बचा जा सके। शेयर की गई वीडियो में राखी सावंत कहती हैं- मैं सबको यह कहना चाहती हूं इस साल होली ना खेलें। क्योंकि जितने भी कलर्स, बॉल्स और गुब्बारे बनाए गए हैं वह चीन में बनाए गए हैं। आपको नहीं पता कि जब ये चीजे बना रहे थे उस वक्त कोरोना वायरस था।

राखी आगे कहती हैं- अगर आप एक साल होली नहीं खेलेंगे तो कुछ नहीं होगा। क्योंकि कोरोना वायरस खेलने का डर है। सिर्फ एक साल के लिए। मैं आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं दोस्तों। इस साल मैं होली नहीं खेलूंगी आप भी मत खेलना। आपको बता दे कि कोरोना ने अब भारत के दिल्ली में कोहराम मचाना शुरु कर दिया है। बता दें भारत में अब तक कुल 28 मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें से 3 लोग ठीक भी हो गए हैं। बाकि बचे 25 लोगों में 16 विदेशी और 9 भारतीय हैं।



Browse By Tags



Other News